सोशल मीडिया: अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा- फैशन की तो...

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की और लिखा हैं कि ‘फैशन की तो’| इससे पहले उन्होनें लिखा हैं कि ‘सलवार,बनयान और हूडी…’

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं औऱ अपनी फोटो को लेकर चर्चा में भी रहते हैं। इस बार भी अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की और लिखा हैं कि ‘फैशन की तो’।  इससे पहले उन्होनें लिखा हैं कि ‘सलवार,बनयान और हूडी…’ (Salwaar,Banyan Aur Hoodie… Fashion Ki Toh)

 

आपको बतां दे कि अमिताभ बच्चन ने नीले रंग की हूडी और हूडी के अंदर सफेद रंग की बनियान और सफेद रंग की लोवर औऱ जूते पहनें हैं औऱ अपने बाएं हाथ में मोबाइल पकड़े हुए हैं। इन कपड़ो  में वह काफी ज्यादा सुंदर दिखाई दे रहे हैं।

 

अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर पर उनके इंस्टाग्राम अकांउट पर फैंस जोरों से प्रतिक्रिया दे रहें हैं औऱ तरह-तरह के कमेंट कर रहें हैं। कई लोग अपने आप को अमिताभ बच्चन का सबसे बड़ा फैन बता रहे हैं। साथ ही उनके इस तस्वीर पर दो घंटे में 2 लाख से अधिक लाइक हो गए है, और हजारों में लोग तस्वीर पर प्रतिक्रिया दे रहें हैं।