सोनाली फोगाट मौत मामले की जांच करने हरियाणा आई गोवा पुलिस को मिले अहम सबूत, जानिए ताजा अपडेट…

sonali phogat

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता सोनाली फोगाट मौत मामले की जांच करने हरियाणा आई गोवा पुलिस की एक विशेष टीम ने कुछ महत्वपूर्ण सबूत जुटाए हैं।

इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक (उत्तरी गोवा) शोभित सक्सेना ने कहा कि जांच जारी है और गोवा पुलिस हत्या के पीछे के मकसद को स्थापित करने के लिए सभी एंगल से जांच कर रही है।

एसपी ने कहा, “हम शिकायत के आधार पर सभी प्रकार की साजिशों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।” पुलिस के अनुसार, सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने शिकायत में आरोप लगाया था कि सोनाली की हत्या उसके पर्सनल अस्टिेंट सुधीर सांगवान ने सुकविंदर सिंह के साथ मिलकर की थी, ताकि वह उसकी संपत्ति पर कब्जा कर सके और उसका राजनीतिक करियर खत्म कर सके।

Sonali_Phogat

वहीं, शोभित सक्सेना ने कहा, “गोवा पुलिस की विशेष टीम, जो हरियाणा गई है। उसने कुछ महत्वपूर्ण तथ्यों का पता लगाया है और सबूत एकत्र किए हैं।”

उन्होंने कहा कि जांच निष्पक्ष हो, यह सुनिश्चित करने के लिए पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ रही है। उन्होंने आगे कहा कि गोवा पुलिस को अपने हरियाणा समकक्ष से अच्छा सहयोग मिल रहा है, इसलिए वह उचित जांच करने में सक्षम है।

बता दें कि सोनाली फोगाट 22 अगस्त को गोवा आई थी और अंजुना के एक होटल में रुकी थी। सोमवार की रात उसे बेचैनी महसूस हुई और अगली सुबह उसे अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया, जहां सोनाली को मृत घोषित कर दिया गया।