सोनाली फोगाट को आरोपियों ने दिया था ‘मेथामफेटामाइन’ नामक ड्रग, गोवा पुलिस ने दी जानकारी

sonali phogat

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट को मौत से पहले गोवा के रेस्तरां में आरोपियों ने ‘मेथामफेटामाइन’ नामक ड्रग दिया था। यह जानकारी गोवा पुलिस ने शनिवार को दी।

पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा कि अंजुना के कर्लीज रेस्तरां में फोगाट जो मादक पदार्थ दिया गया था, उसके बचे हुए हिस्से को रेस्तरां के बाथरूम से जब्त किया गया है। दलवी ने कहा, “सोनाली फोगाट को जो मादक पदार्थ दिया गया, उसे मेथामफेटामाइन के रूप में पहचाना गया है।”

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट डेथ केस में गोवा पुलिस ने अब तक सोनाली के निजी सहायक सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन न्यून्स और ड्रग्स तस्कर दत्ता प्रसाद गांवकर को गिरफ्तार किया है।

वहीं, सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह पर हत्या के आरोप में जबकि एडविन न्यून्स और दत्ता प्रसाद गांवकर के खिलाफ स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि दत्ता प्रसाद गांवकर ने सांगवान और सुखविंदर सिंह को मादक पदार्थ की आपूर्ति की थी। गांवकर अंजुना के उस होटल का कर्मचारी है, जहां सोनाली फोगाट ठहरी थीं।