सोनाली फोगाट के नोएडा वाले फ्लैट पर पहुंची गोवा पुलिस, किराएदारों से की पूछताछ

sonali-phogat-flat

हरियाणा की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेत्री सोनाली फोगाट की मौत के मामले में लगातार जांच जारी है। इसी कड़ी में सोमवार को गोवा पुलिस सोनाली फोगाट के नोएडा के सेक्टर-52 स्थित अरावली अपार्टमेंट परिसर पहुंची और फ्लैट नंबर 122 में रह रहे दो किरायेदारों से पूछताछ की। पुलिस ने करीब 1 घंटे तक उनसे पूछताछ की।

इस दौरान स्थानीय पुलिस भी उनके साथ मौजूद रही। गोवा पुलिस से एक इंस्पेक्टर और एक असिस्टेंट इंस्पेक्टर जांच के लिए पहुंचे थे। इन दोनों लोगों ने किरायेदारों से पूछताछ की जानकारी ली कि वह लोग यहां कब से रह रहे हैं। कितना किराया देते हैं, इसके अलावा आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों से फ्लैट की कीमत के बारे में भी जानकारी ली गई।

पुलिस ने सोसायटी के लोगों से भी जानकारी ली कि सोनाली फोगाट यहां कब-कब आती थीं। उनके साथ कौन-कौन होता था और किन लोगों का यहां आना-जाना लगा रहता था।

बता दें कि सोनाली फोगाट ने फ्लैट को 2015 में खरीदा था। यहां आना जाना भी था लेकिन कोविड के बाद उन्होंने यहां आना लगभग बंद कर दिया था। उनके फ्लैट में दो किराएदार रह रहे हैं। एक किराएदार दंपत्ति 2020 से और एक महिला डॉक्टर करीब 5 महीने पहले किराए पर रहने के लिए आई हैं।