सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, शरीर पर मिले कई चोट के निशान…

सोनाली फोगाट का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है, इसमें रोजाना नए तार सामने आ रहे हैं, बुधवार को गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट के भाई के द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद  PA को हिरासत में ले लिया था । बता दें कि सोनाली फोगाट के भाई ने PA पर आरोप लगाया था कि सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट के खाने में नशीले पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

वहीं पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में सोनाली फोगाट के चेहरे पर कई तरह की चोटें पाई गई,जिसके बाद पुलिस ने सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट


इतना ही नहीं PA ने सोनाली के साथ की बार दुष्कर्म किया था और उसने उसका वीडीयो बनाकर कई बार उसे ब्लेकमेल भी किया था । भाई ने गोवा पुलिस को 4 पन्नों की शिकायत दर्ज करवाई थी।

वहीं गुरुवार को सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आई सोनाली फोगाट का पोस्टमार्टम 3 डॉक्टरों की टीम ने मिलकर किया और इसकी वीडियोग्राफी भी की, वहीं पोस्टमार्टम में सोनाली के शरीर पर कई निशान भी पाए गए हैं।


इसी के साथ पंजी में सोनाली फोगट का पार्थिव शरीर GMC बम्बोलिम से दाबोलिम हवाई अड्डे पर ले जाया जा रहा है। बाद में उनके शरीर को दिल्ली के रास्ते हिसार ले जाया जाएगा।


वहीं सोनाली के भाई रिंकु ढाका ने कहा कि सोनाली का गोवा आने का कोई प्लान नहीं था। इनकी हत्या के लिए इन्हें गोवा लाया गया। सोनाली के गोवा आने के बारे में परिजनों को जानकारी नहीं थी। फिल्म के शूटिंग के लिए आने वाली बात पर हमने जांच की तो पता चला कि यहां कोई शूटिंग नहीं थी। यहां कोई कलाकार नहीं था