सोनाली फोगाट का PA सुधीर सांगवान पुलिस हिरासत में, बेटी ने की प्रशासन से इंसाफ की मांग…

हरियाणा की BJP लीडर सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े मामले में  परिजनों ने दुष्कर्म होने  और ब्लैकमेल किए जाने के आरोप लगाए हैं। हरियाणा में फतेहाबाद जिले के भूथनकलां गांव के रहने वाले सोनाली के छोटे भाई रिंकू ढाका ने अपनी बहन के PA सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर पर सोनाली फोगाट के खाने में नशीला पदार्थ देकर उससे दुष्कर्म करने और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं।

इसी के साथ सोनाली की संपत्ति हड़पने और राजनीतिक षड़यंत्र रचते हुए हत्या करे की बात भी कही गई है। इस बारे में रिंकू ने एक लिखित शिकायत गोवा पुलिस को देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

वहीं दर्ज करवाई गई शिकायत पर गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट के PA सुधीर सांगवान को हिरासत में भी ले लिया है और गोवा के सीएम प्रमोद सांवत ने मामले की गहनता से जांच करने का आश्वासन दिलाया है और कहा है कि DGP खूद मामले की जांच कर रहे हैं।

बेटी ने मां के लिए न्याय की मांग

सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनकी इकलौती बेटी यशोधरा बुधवार को पहली बार कैमरे के सामने आई। अपनी मां के हिसार स्थित फार्म हाउस पर मौसी रेमन फोगाट के साथ मौजूद 15 वर्षीय यशोधरा ने नम आंखों के साथ सरकार से अपील की कि उसकी मां के गुनहगारों को पकड़ा जाए।यशोधरा ने कहा कि इस मामले की तह तक जांच करवाकर उसकी मां को इंसाफ दिलाना चाहिए। जिन लोगों ने भी उसकी मां की जान ली है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।