सुनीता दुग्गल ने अशोक तंवर पर कसा तंज, चंडीगढ़ मुद्दे पर बोलीं- हरियाणा का जो भी हक है वो उसे छोड़ने वाला नहीं है

sunita-duggal

पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बनने के बाद से ही नेताओं में आपस बयानबाजी शुरू हो गई है। प्रदेश ने कई नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं इनमें हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का नाम सबसे ऊपर है।

वहीं, सिरसा में सांसद सुनीता दुग्गल ने इस पर बयान देते हुए कहा कि अशोक तंवर एक महत्वाकांक्षी इंसान है, पहले ये हरियाणा में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष थे उसके बाद कांग्रेस को छोड़ कर अपनी पार्टी बना ली लेकिन उसके बाद ममता बैनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ज्वाइन कर ली और अब उसी महत्वाकांक्षा के चलते इन्होने आम आदमी पार्टी को ज्वाइन किया है।

सुनीता दुग्गल ने कहा कि झूठ की राजनीति ज्यादा देर नहीं चलती इसलिए इन्हे भी जल्द पता चल जाएगा। सांसद सुनीता दुग्गल आढ़ती एसोसिएशन के एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से रूबरू हुई।

इसके अलावा मीडिया से बातचीत में चंडीगढ़ के मुद्दे पर बोलते हुए सुनीता दुग्गल ने कहा कि हरियाणा का जो भी हक है वो उसे छोड़ने वाला नहीं है। पंजाब की सरकार लोगों की अपेक्षाएँ पूरी नहीं कर पा रही इसलिए इस तरह के झमेले डाल रही है और लोगों को भृमित करने का काम कर रही है ताकि लोग इस भरम में ही रहे और जो वायदे उनसे किये गए थे उन्हें वो भूल जाएँ। मुख्यमंत्री और अन्य विधायकों से बातचीत के बाद यही फैसला हुआ है कि चंडीगढ़ और SYL के पानी को किसी भी कीमत पर खोने नहीं देंगे।

वहीं, जब उनसे पंजाब सरकार के विधायक को एक ही पेंशन के फैसले पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये सभी राज्यों की विधानसभाओं का अपना मुद्दा है अगर सभी सहमत होते हैं तो इस तरह के फैसले होते हैं लेकिन जब उनसे उनकी व्यक्तिगत राय पूछी गई तो वो सवाल को गोल कर गई।