सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे DGP गौरव यादव, परिवार से की मुलाकात, कहा- आरोपी जल्द सलाखों के पीछे होंगे

punjab dgp

पंजाब के डीजीपी गौरव यादव गुरुवार को मानसा जिले के मूसा गांव पहुंचे। यहां उन्होंने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और माता चरण कौर से मुलाकात की और परिवार के साथ दुख साझा किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

इस दौरान पंजाब पुलिस के उच्च अधिकारी व एसएसपी गौरव तूरा भी मौजूद रहे। वहीं, मुलाकात के दौरान डीजीपी ने उन्हें मूसेवाला हत्याकांड में अब तक की गई कार्रवाई की जानकारी दी।

DGP ने परिजनों को दिया ये आश्वासन

उधर, मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने डीजीपी को मामले की जल्दी जांच करने की अपील की। इस पर डीजीपी ने कहा कि पंजाब पुलिस सिद्धू मूेसवाला के मामले को प्राथमिकता के आधार पर जांच कर रही है। बहुत जल्द आरोपित सलाखों के पीछे होंगे।

वहीं, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनकी मां सरपंच चरण कौर ने गुरुवार को पहली बार मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि उनके बेटे के कई सपने थे और हमारी कोशिश रहेगी कि उन्हें पूरा करें।

इसके अलावा मूसेवाला की मां ने कहा कि उनके बेटे का सपना मूसा गांव को सबसे बढ़िया बनाने का था। वह गांव के स्टेडियम को डेवलप करना चाहता था। वहां टूर्नामेंट करवाना चाहता था। गांव में कैंसर अस्पताल बनाना चाहता था। उसका यह सपना पूरा नहीं हो सका। हम कोशिश कर रहे हैं कि उसके सपने पूरे किए जा सकें।