सिद्धू को लेकर अमरिंदर सिंह के दावे पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- असल मुद्दों से ध्यान भटकाने की कर रहे हैं कोशिश

Sidhu-Vs-Captain-Amarinder-Singh

नवजोत सिंह सिद्धू को मंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान से संदेश आने संबंधी पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के दावे को ‘शर्मनाक’ करार देते हुए कांग्रेस ने कहा कि वह चुनाव से पहले असली मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।

यही नहीं कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने यह सवाल भी किया कि अगर पाकिस्तान से कोई सिफारिश आई थी, तो उस वक्त अमरिंदर सिंह ने क्या कदम उठाया था?

कैप्टन के बयान पर सुप्रिया ने कहा, “अमरिंदर सिंह हमारे बड़े नेता रहे। लेकिन वह जिस तरह की बात कर रहे हैं, मुझे लगता कि वो शर्मनाक है। वह एक संवैधानिक पद पर रह चुके हैं, चुने हुए मुख्यमंत्री थे। इस तरह की बातें करना गलत है। अगर ऐसा था तो उन्होंने क्या किया, ये सवाल उनसे बनता है। उन्हें सुर्खियां बटोरना, खबरों में बने रहना है। यह सब बेकार के मुद्दे हैं।”

उन्होंने यह भी कहा क‍ि आज पंजाब में मुद्दा किसानों का है। आज पंजाब में मुद्दा एमएसपी का है। आज पंजाब में मुद्दा बेरोजगारी का होगा। इस तरह के मुद्दों से सिर्फ ध्यान भटकाया जा सकता है, जो वो कर रहे हैं।

सिद्धू को मंत्री बनाने के लिए पाकिस्‍तान से आया था फोन : अमरिंदर सिंह

बता दें कि अमरिंदर सिंह ने सोमवार को दावा किया कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को मंत्री बनाने के लिए उनके पास पाकिस्तान से संदेश आया था। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, मैं पाकिस्तान की बात कर रहा हूं। पाकिस्तान से यह मैसेज आया कि मुझे (पाकिस्तान के) प्राइम मिनिस्टर ने एक रिक्वेस्ट भेजा, अगर आप सिद्धू को अपनी कैबिनेट में ले सकते हैं तो मैं आपका आभारी रहूंगा… वह मेरा पुराना दोस्त है और अगर वह काम नहीं करेगा, तो निकाल देना।”