सरकार पर महबूबा का आरोप: वोट के लिए हिंदू-मुसलमान को लड़ाया जा रहा, त्रिपुरा-यूपी और महाराष्ट्र हैं गवाह

समाज में जहर घोलने की कोशिश की जा रही है।

पीडीपी(पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी) मुखिया महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को केंद्र सरकार और भाजपा(भारतीय जनता पार्टी) पर जमकर हमला बोला। युवाओं की बात करते हुए महबूबा ने कहा कि सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी है। जिसे वर्तमान सरकार खत्म करने में असफल रही है। एक साल से अधिक समय से किसान आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन उनकी बात सुनने वाला कोई नहीं है। समाज में जहर घोलने की कोशिश की जा रही है।

 

महबूबा ने कहा कि यह सरकार केवल हिंदू मुसलमान को लड़ा रही है। जिसकी शुरुआत त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र से की जा चुकी है। इस सरकार की वोट पाने की यही योजना है। महबूबा ने श्रीनगर के हैदरपोरा में हुई मुठभेड़ पर भी सवाल उठाया है। उन्होंने इस मुठभेड़ की जांच की मांग की है।

 

श्रीनगर मुठभेड़ के दौरान आतंकियों की फायरिंग में मारे गए मकान मालिक(जिसके घर में आतंकी छिपे हुए थे) के मामले पर महबूबा ने कहा कि यह देखकर दुख होता है कि आपने आतंकवादियों के साथ नागरिकों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। महबूबा ने कहा कि मुझे हैदरपोरा मुठभेड़ के बारे में एक खबर मिली। आतंकवादी मारे गए लेकिन परिवार का आरोप है कि घर के मालिक को ढाल के रूप में इस्तेमाल किया गया और उसे मार दिया गया।