सनी देओल-अमीषा पटेल ने शुरू की 'गदर 2' की शूटिंग, 2022 में रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ के बनने की खबर जब से सामने आई है तब से फैंस बढ़ी बेसब्री से इस फिल्म की शूटिंग का इंतजार कर थे। आज से फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

 

अमीषा पटेल से इंस्टाग्राम पर मुहूर्त की कुछ तस्वीरें शेयर की है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में चल रही है। गदर की पहली फिल्म में सनी देओल तारा सिंह और अमीषा पटेल सकीना के किरदार में दिखाई दिए थे। इस दोनों के किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया था।

 

अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि गदर 2 की शूटिंग शूरू हो गई हैं। इसके साथ ही उन्होंने आर्मी जनरल सुरेंद्र सिंह और रोहित जयकाय को टैग करते हुए उन्हें शूटिंग सेट पर टाइम बिताने के लिए धन्यवाद कहा।

 

तस्वीरों में दोनों स्टार तारा सिंह और सकीना के लुक में नजर आ रहे हैं। अमीषा पटेल लाइट पिंक कलर के सूट और येलो दुपट्टे में दिख रही हैं। फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने भी शूटिंग शुरू होने पर खुशी जताई। उन्होंने ट्वीट किया, ‘लो एक और सफर शुरू हो गया, गदर 2 के मुहूर्त पर उत्साह से भर गया। आप सब का आशीर्वाद और प्यार चाहिए।’ अमीषा और सनी देओल की फिल्म साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।