श्रीनगर में हुए आतंकी हमले की पीएम मोदी ने मांगी जानकारी, उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती ने की निंदा

Srinagar Terrorist Attack

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीनगर के पंथा चौक पर आतंकवादी हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घटना के बारे में जानकारी मांगी।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले के बारे में जानकारी मांगी है। उन्होंने उन सुरक्षाकर्मियों के परिवारों के प्रति भी संवेदना व्यक्त की है जो हमले में शहीद हुए हैं।”

बता दें कि आतंकवादियों ने सोमवार शाम श्रीनगर के पंथा चौक पर एक पुलिस बस पर हमला किया, जिसमें दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और चार गंभीर सहित 12 अन्य घायल हो गए। बस पर कई दिशाओं से फायरिंग की गई। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है।

उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती ने हमले की निंदा की

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने श्रीनगर में हुए आतंकवादी हमले की निंदा की है और मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट किया, “श्रीनगर के बाहरी इलाके में एक पुलिस बस पर हुए आतंकी हमले की भयानक खबर। मैं इस हमले की स्पष्ट रूप से निंदा करता हूं और साथ ही मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना और घायलों के लिए प्रार्थना करता हूं।”

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि पुलिस बस पर हमले ने सामान्य स्थिति की झूठी कहानी को उजागर कर दिया है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “श्रीनगर हमले के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, जिसमें दो पुलिसकर्मी मारे गए। कश्मीर में सामान्य स्थिति बहाल होने की भारत सरकार की झूठी कहानी उजागर हुई है, फिर भी कोई सुधार नहीं हुआ है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना।”