श्रीनगर के लाल बाजार में चेकपोस्ट पर आतंकियों का हमला, एएसआई शहीद, 2 अन्य घायल

srinagar

श्रीनगर के लाल बाजार इलाके में मंगलवार शाम को पुलिस नाका पार्टी पर आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) शहीद हो गया और दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने श्रीनगर के लाल बाजार इलाके में चेकपोस्ट पर हमला किया। इस हमले में एएसआई मुश्ताक अहमद शहीद हो गए हैं और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और तलाशी के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

वहीं, आतंकी हमले में जान गंवाने वाले जम्मू-कश्मीर पुलिस के एएसआई मुश्ताक अहमद को श्रीनगर में श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान कश्मीर जोन के एडीजीपी/आईजीपी विजय कुमार ने भी एएसआई मुश्ताक अहमद को श्रद्धांजलि दी।

इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के LG कार्यालय की ओर से कहा गया है, “हमारे बहादुर ASI मुश्ताक अहमद के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं है। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। हम श्रीनगर में सुरक्षाकर्मियों पर कायराना आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हैं। अपराधियों को जल्द न्याय के कटघरे में लाया जाएगा।”