श्रीकांत बाला पर बनी बायोपिक में नजर आएंगे राजकुमार राव, एक नेत्रहीन बिजनेसमैन पर आधारित है फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. राजकुमार राव शाहिद, न्यूटन जैसी फिल्मों में पहले ही अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. अभिनेता राजकुमार राव जल्दी ही एक बायोपिक में नजर आने वाले हैं. इस बायोपिक में राजकुमार राव नेत्रहीन बिजनेसमैन श्रीकांत बोला के किरदार में नजर आएंगे लेकिन क्या आप जानते हैं कि राजकुमार राव जिन का किरदार निभाने वाले हैं, वह श्रीकांत आखिर है कौन?

राजकुमार राव ने हाल ही ने टीसीरीज के प्रोडक्शन तले एक बायोपिक साइन की है. जिसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी करेंगे. राजकुमार राव की ये फिल्म मशहूऱ बिजनेसमैन Srikanth Bolla का रोल प्ले करेते दिखेंगे. श्रीकांत बोला आंध्र प्रदेश के मछलीपटनम के एक छोटे से गांव सीतारामपुरम के रहने वाले हैं. वो जन्म से ही नेत्रहीन हैं.

श्रीकांत बोला और कोई नहीं Bollant Industries के मालिक हैं. Bollant Industries का सालाना टर्नओवर करोड़ों रुपये का है. इस फिल्म में श्रीकांत बोला के संघर्ष की कहानी को पर्दे पर दिखाया जाएगा. श्रीकांत ऐसे शख्स थे जिन्होंने साइंस स्ट्रीम से पढ़ाई करने के लिए कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी. 6 महीने के संघर्ष के बाद उन्हें विज्ञान से पढ़ने का मौका दे दिया गया. 12वीं में उन्होंने 98 फीसदी अंक प्राप्त कर ऐसे सभी लोगों को चुप करवा दिया जो कहते थे एक नेत्रहीन के लिए विज्ञान की पढ़ाई सही नहीं.