शिअद प्रमुख सुखबीर सिंह बादल की बड़ी घोषणा, सिद्धू के खिलाफ अमृतसर पूर्व से मजीठिया लड़ेंगे चुनाव

sukhbir singh badal

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने बुधवार को घोषणा की कि पार्टी के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अमृतसर पूर्व से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

शिअद प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने यह भी कहा कि तीन बार के विधायक रंजीत सिंह छज्जलवाड़ी के बेटे सतिंदर सिंह छज्जलवाड़ी जंडियाला से पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

वहीं, अमृतसर (पूर्व) से मजीठिया की उम्मीदवारी के बारे में जानकारी देते हुए सुखबीर बादल ने कहा कि सिद्धू का अहंकार चरम पर है। उन्होंने कहा, “वह (सिद्धू) अहंकारी हो गए हैं। उनमें मैं आ गया है और उन्हें पता चलेगा कि पंजाब की जनता उन्हें पसंद नहीं करती है। सिद्धू को जनता उनके अहंकार का जवाब देगी।”

शिअद प्रमुख ने कहा, “उन्हें बहादुर शिअद कार्यकतार्ओं से लड़ने के लिए तैयार हो जाना चाहिए। हम यह सुनिश्चित करके उसका अहंकार तोड़ देंगे कि वह अपनी जमानत राशि गंवा देंगे।”

वहीं, शिअद प्रमुख ने कहा, “हम जानते हैं कि उन्होंने (सिद्धू) पिछले पांच वर्षों में अपने निर्वाचन क्षेत्र में कुछ नहीं किया है। उन्होंने स्थानीय निकाय मंत्री के रूप में भी अपने निर्वाचन क्षेत्र में कुछ नहीं किया। अमृतसर पूर्व में पेयजल और यहां तक कि सीवरेज के मुद्दे भी हैं, जिसका सिद्धू ने निपटारा नहीं किया है।”

बता दें कि बिक्रम सिंह मजीठिया और नवजोत सिंह सिद्धू एक-दूसरे पर राजनीतिक हमले करते रहे हैं। सिद्धू ने मजीठिया पर नशे तस्करों से संबंध रखने का आरोप लगाया था और इसको लेकर लगातार हमले करते रहे हैं।