वॉर जोन में फंसी पाकिस्तान की अस्मा को भारत ने यूक्रेन से निकाला, युवती ने PM मोदी और भारतीय दूतावास का जताया आभार

Pakistan's Asma Shafique

यूक्रेन पर रूसी हमलों का आज 14वां दिन है. 14 दिन बाद भी यूक्रेन पर रूसी हमले कम नहीं हुए हैं. वहीं, यूक्रेन पर हमले को देखते हुए सभी देश अपने-अपने लोगों को वहां से सुरक्षित निकालने में जुटे हैं.

इसी कड़ी में भारत ने भी ‘ऑपरेशन गंगा’ के तहत अब तक हजारों लोगों को यूक्रेन से सुरक्षित निकाला है. इस बीच अब एक पाकिस्तानी युवती आसमा शफीक ने उन्हें यूक्रेन से सुरक्षित निकलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कीव में भारतीय दूतावास का धन्यवाद किया है.

युवती ने कहा, “हमें सुरक्षित निकालने के लिए आपका बहुत शुक्रिया.” दरअसल, पाकिस्तानी युवती आसमा शफीक का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो खुद को एक पाकिस्तानी महिला बताती हैं. वीडियो में कहती हैं, “मेरा नाम अस्मा शरीफ है. मैं कीव में भारतीय दूतावास समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने हमारी मदद करते हुए हमें यहां से सुरक्षित निकाला.”

उन्होंने आगे कहा कि वो बेहद मुश्किल माहौल में फंसी हुई थी और भारतीय अधिकारियों ने उनकी मदद कर उन्हें वहां से सुरक्षित बाहर निकाला जिसके लिए पीएम मोदी का बहुत धन्यवाद. सूत्रों के मुताबिक, भारतीय अधिकारियों द्वारा बचाया गया, जो अभी यूक्रेन से बाहर निकालने के लिए पश्चिमी यूक्रेन के रास्ते में है.जानकारी के मुताबिक, अस्मा जल्द अपने घर पहुंच जाएंगी.