विराट कोहली ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस ,अपने खराब फॉर्म पर कोहली ने कहा कि स्पोर्ट्स में हमेशा चीजें आपके मुताबिक नहीं चल सकती…

Virat kohli- File Photo

विराट कोहली ने कहा है कि मुझे नहीं लगता कि मोहम्मद सिराज अगले टेस्ट के लिए फिट हैं। आप तेज गेंदबाजों के साथ रिस्क नहीं ले सकते। वहीं, अपनी फिटनेस के बारे में विराट ने कहा कि वह पूरी तरह खेलने को तैयार हैं।

विराट कोहली पिछले कुछ समय से फॉर्म में नहीं हैं। उन्होंने नवंबर 2019 के बाद से शतक नहीं लगाया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी हो रही है। इस सवाल पर कोहली ने कहा कि वह बाहरी आवाजों पर ध्यान नहीं दे रहा। उसकी उन्हें चिंता नहीं है। कोहली ने कहा कि वह सही तरीके से तैयारी और अपने बेसिक्स पर ध्यान दे रहे हैं।

कोहली ने कहा यह पहली बार नहीं है जब लोग मेरी फॉर्म के बारे में बोल रहे हैं। मेरे करियर में यह कई बार हो चुका है। जब मैं 2014 में इंग्लैंड दौरे पर गया था, तब भी ऐसा हुआ था। मैं खुद को कभी उस नजरिए से नहीं देखता, जिस नजरिए से दुनिया मुझे देखती है। मैं बस टीम के लिए बेस्ट करने पर ध्यान दे रहा हूं और टीम के लिए जो हो सकेगा करूंगा।

कोहली ने कहा- आपको यह समझना होगा कि स्पोर्ट्स में हमेशा चीजें आपके मुताबिक नहीं चल सकती। मुझे हमेशा लगता है कि जब भी टीम अच्छा करती है, मेरा उसमें कुछ न कुछ योगदान होता है और यही मेरे लिए गर्व की बात होती है। जब भी टीम को साझेदारी की जरूरत होती है, मेरा भी उसमें योगदान होता है। कभी-कभी आपको फॉर्म की बजाय टीम को जिस चीज की सबसे ज्यादा जरूरत है, उस पर ध्यान देना होता है।