लुधियाना में 4 गैंगस्टर गिरफ्तार, पैवेलियन मॉल में फैली दहशत, फिरोजपुर में की थी ताबड़तोड़ फायरिंग

पंजाब के लुधियाना में शनिवार रात शहर के पैवेलियन मॉल में करीब 6 गैंगस्टर पहुंच गए। गैंगस्टर का पीछा करते हुए पुलिस भी मॉल पहुंच गई। जैसे ही गैंगस्टर मॉल में दाखिल होने लगे तभी पुलिस ने उन पर धावा बोल दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने चार गैंगस्टर को दबोच लिया है। वही दो लोग फरार बताए जा रहे हैं।

शुक्रवार की रात को आरोपियों ने फिरोजपुर में एक घर में फायरिंग की थी और घटनास्थल से फरार हो गए थे। पुलिस बदमाशों की लोकेशन ट्रेस कर रही थी। शनिवार देर शाम को आरोपी लुधियाना पहुंचा। उन्होंने अपना वाहन पवेलियन मॉल की पार्किंग में खड़ा किया। इससे पहले कि वे मॉल में प्रवेश कर पाते, पुलिस ने उनमें से तीन को दबोच लिया, जबकि दो आरोपियों ने भागने की कोशिश की।

फिरोजपुर पुलिस द्वारा मुख्य द्वार से तीन में से दो बदमाशों को दबोच लिया गया। उसके बाद भागने की कोशिश करने वाले दो आरोपियों को मॉल की पार्किंग से पकड़ा गया। पुलिस को शक था कि बदमाश छह हैं। छठे गैंगस्टर की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक महिंद्रा स्कॉर्पियो एसयूवी भी बरामद हुई है। जिसे उन्होंने अंडरग्राउंड पार्किंग में पार्क किया था। सूचना मिलने के बाद लुधियाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आरोपियों के पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है लेकिन पुलिस को शक है कि उन्होंने अपने वाहनों में हथियार छिपाए हैं।