लुधियाना कोर्ट में ब्लास्ट के बाद अमृतसर में रेड अलर्ट घोषित

लुधियाना कोर्ट में वीरवार को हुए ब्लास्ट के बाद अमृतसर में रेड अलर्ट घोषित कर दिया है। अमृतसर सिटी और देहाती पुलिस ने जीटी रोड, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, शॉपिंग मॉल, सिनेमाघर, धार्मिक स्थलों और मुख्य चौराहों पर 18 थानों की पुलिस, 400 ब्लैक कमांडों संग सीआरपीएफ के जवान तैनात कर दिए हैं। वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

लुधियाना की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में हुए ब्लॉस्ट के बाद वीरवार को अमृतसर रेलवे स्टेशन की सुरक्षा के लिए कमांडो फोर्स तैनात कर दी है। डीसीपी परमिंदर सिंह भंडला ने रेलवे पुलिस इंस्पेक्टर से मुलाकात कर पुलिस को चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए रखने के निर्देश दिए।

लोगों को भी अलर्ट किया कि किसी भी लावारिस सामान को हाथ न लगाएं। स्टेशन के मेन एंट्री गेट पर बिना चेकिंग वाहन अंदर जाने पर पाबंदी लगा दी है। आरपीएफ के अलावा कमांडों के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया है। डीसी ने रेलवे और सिविल पुलिस को तालमेल बनाकर काम करने व अलर्ट रहने को कहा है।

वीरवार को अमृतसर कोर्ट परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। लुधियाना कोर्ट में ब्लास्ट के बाद एडीसीपी क्राइम जुगराज सिंह अपनी टीम और डॉग स्क्वॉयड के साथ अदालत परिसर पहुंचे। डॉग स्क्वॉयड ने कोर्ट परिसर का चप्पा-चप्पा खंगाला।