राहुल और अमरीन भट की हत्या का सुरक्षा बलों ने लिया बदला, बडगाम एनकाउंटर में लतीफ समेत 3 आतंकी ढेर

budgam encounter

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने कश्मीरी पंडित राहुल भट और महिला कलाकार अमरीन भट के हत्यारों और लश्कर ए तैयबा का शीर्ष कमांडर समेत तीन आतंकवादियों ढेर कर एक बड़ी कामयाबी हासिल की हैं।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय कुमार ने बताया कि बडगाम के वाटरहेल इलाके में एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर लतीफ राथर उर्फ ​​अब्दुल्ला अपने दो सहयोगियों के साथ मारा गया। उन्होंने कहा, “आतंकवादी कमांडर का खात्मा एक बड़ी सफलता है क्योंकि वह कई नागरिकों की हत्याओं में शामिल कानूनी वांछित था।”

उन्होंने कहा, “वर्ष 2022 के दौरान, अपने सीमा पार हैंडलर सज्जाद गुल के निर्देश पर, लतीफ राथर ने चदूरा इलाके में एक कश्मीरी पंडित कर्मचारी राहुल भट और एक कलाकार अमरीन भट की हत्या सहित कई आतंकवादी अपराधों और नागरिक अत्याचारों को अंजाम दिया।”

गौरतलब है कि गत 12 मई को कश्मीरी पंडित राहुल भट की चदूरा बडगाम में उनके कार्यालय के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। महिला कलाकार अमरीन भट, जो अपने टिकटोक वीडियो के लिए जानी जाती हैं, उनकी 25 मई को बडगाम जिले में उनके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।