राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, कई दिनों बाद आया होश, कहे ये चार शब्द…

बीते कई दिनों से अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे थे, वहीं फैंस और परिजनों द्वारा राजू की सलामती से देशभर में दुआओं का दौर जारी था। इसी बीच गुरुवार को लंबे समय बाद कॉमेडियन से जुड़ी एक खुशखबरी सामने आई कि 15 दिन बाद आखिरकार राजू ने अपनी आंखे खोल ली है। उनके होश में आने की खबर सुनते ही उनके परिवार का हर व्यक्ति खुशी से झूम उठा।

वहीं राजू के होश में आने के बाद से ही सभी यह जानने को बेताब है कि होश में आने के बाद सबसे पहले राजू ने क्या किया, बात की या नहीं और अगर की है तो किस व्यक्ति से की है। इस बारे में अब एक बड़ी जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक राजू के रुममेट और उनके खास दोस्तों में से एक अशोक मिश्रा ने बताया कि होश में आते ही राजू ने अपने मुंह से केवल चार शब्द कहे की राजू भाई ने इतने दिनों से कुछ खाया-पिया नहीं है तो उनके अंदर ज्यादा कुछ कहने की ताकत नहीं है ।


हालांकि, उनके होश के आने के बाद से ही हर कोई यह जानने को बेताब है कि होश में आने के बाद सबसे पहले राजू ने क्या किया, बात की या नहीं और अगर की तो किससे की। इस बारे में अब एक बड़ी जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू के रूममेट और उनके खास दोस्तों में से एक अशोक मिश्रा ने बताया कि होश में आते  ही राजू ने अपना मुंह से चार शब्द कहे। उन्होंने कहा कि “राजू भाई ने इतने दिनों से कुछ खाया-पिया नहीं है। इसलिए उनके शरीर में ज्यादा कुछ बोलने की ताकत नहीं है”।