यूपी विधानसभा का शीतकालीन सत्र :दूसरे दिन भी विपक्ष का हंगामा, कांग्रेस की अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करने की मांग

Congress Protest over Lakhimpur Kheri Violence case

उत्तर प्रदेश विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन भी विपक्षी दलों का हंगामा जारी है। केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करने की मांग को लेकर कांग्रेस के विधायकों ने गुरूवार को प्रदर्शन किया।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा के नेतृत्व में कांग्रेस के विधायकों ने आज प्रदर्शन किया। केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करने की मांग को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में लखनऊ में जीपीओ गांधी प्रतिमा से लेकर विधानसभा तक मार्च निकाला गया।

इस दौरान कांग्रेस विधान परिषद दल के नेता दीपक सिंह ने भी केन्द्रीय मंत्री की अभद्रता पर नाराजगी जताई। वहीं, अजय कुमार लल्लू ने कहा कि जब तक अजय कुमार मिश्रा टेनी को बर्खास्त नहीं किया जाएगा, हमारा विरोध जारी रहेगा। हम इस मुद्दे को बाहर भी उठाएंगे और विधानसभा में भी उठाएंगे।

गौरतलब है कि बुधवार को केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्र टेनी लखीमपुर हिंसा केस से जुड़े एक सवाल पर नाराज हो गए। यही नहीं केंद्रीय मंत्री ने एक पत्रकार के सवाल पर पूरी मीडिया को अपशब्द तक कह दिया। किसी तरह से लोगों ने उनको शांत तो करा दिया, लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर उनकी अभद्र टिप्पणी का वीडियो वायरल हो चुका था।