मोहाली में वारदात, फैमिली के साथ डिनर करने आए व्यक्ति पर युवकों ने की फायरिंग, कार लूट कर भागे हमलावर

mohali firing

मोहाली के फेज-पांच मार्केट में परिवार के साथ खाना खाने आए एक व्यक्ति को गोली मारकर तीन लोग उसकी आई-20 कार लूट कर फरार हो गए। आरोपियों ने छह राउंड फायरिंग की, जिसमें व्यक्ति के सीने में तीन गोलियां लगी हैं। हालात नाजुक होने के कारण उसे चीमा अस्पताल से पीजीआई रेफर कर दिया गया है। घायल व्यक्ति की पहचान हरविंदर सिंह के रूप में हुई है।

फायरिंग में एक अन्य व्यक्ति के घायल होने की सूचना है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी विवेकशील सोनी और कई थाने की पुलिस पहुंची और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने घटना के कुछ ही देर बाद लूटी गई आई-20 कार शाहीमाजरा से बरामद कर ली।

मोहाली में वारदात: परिवार संग खाना खाने आए व्यक्ति को तीन गोली मारी, कार  लूट कर हमलावर भागे

पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना फेज-पांच विशाल मेगा मार्ट वाले मार्केट ब्लॉक की है। हरविंदर सिंह पत्नी और बच्चों के साथ खाना खाने बार्बी क्यू नेशन में आया था। उसका परिवार बार्बी क्यू नेशन में बैठा था। इसी बीच वह फोन पर बात करते हुए पार्किंग में पहुंच गया।

वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पार्किंग में तीन लोग झगड़ रहे थे। इसी बीच करीब छह राउंड फायरिंग हुई। तीन गोली हरविंदर सिंह के सीने में लगी। वह खून से लथपथ होकर गिर गया और मदद के लिए चिल्लाने लगा। आरोपी उसकी आई-20 में बैठकर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे एसएसपी विवेकशील सोनी ने बताया कि लूटी गई कार शाहीमाजरा से बरामद हो गई है। आरोपी कार को सड़क किनारे छोड़ गए थे। पुलिस लूट समेत कई एंगल पर जांच कर रही है।

रेहड़ी पर रखकर व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया

घायल हरविंदर सिंह मार्केट अस्पताल कैसे पहुंचाया जाए लोगों को समझ में नहीं आ रहा था। इसी बीच वहां पर मौजूद कुछ लोग कूड़े वाली रेहड़ी में रखकर उसे फेज-चार स्थित चीमा अस्पताल ले गए लेकिन खून ज्यादा बह जाने कारण उसे पीजीआई रेफर कर दिया।

इस फायरिंग में एक अन्य व्यक्ति भी हुआ घायल, कार में डालकर….

पुलिस को एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वह मार्केट में खाना लेने के लिए खड़ा था। इसी दौरान पटाखे चलने जैसी आवाजें आनी लगीं। उन्हें लगा कि नवरात्र के चलते शायद लोग पटाखे चला रहे हैं लेकिन जब वहां पर व्यक्ति के चिल्लाने की आवाज सुनी। उन्होंने बताया कि कार के पीछे कुछ लोग खड़े थे। एक व्यक्ति नीचे गिरा था। जिसे लोग कार में डालकर ले गए।