मोहाली ब्लास्ट पर बोले CM भगवंत मान बोले- पुलिस कर रही जांच, माहौल खराब करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

Punjab CM Bhagwant Mann

मोहाली स्थित इंटेलिजेंस हेडक्वाटर में रॉकेट से धमाके के बाद पंजाब में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. इस ब्लास्ट के बाद कड़ी चेतावनी देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक ट्वीट किया.

अपने इस ट्वीट में सीएम मान ने कहा, “मोहाली में हुए विस्फोट की पुलिस जांच कर रही है. जिसने भी हमारे पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश है, उसने बख्शा नहीं जाएगी.”

मोहाली ब्लास्ट को CM अरविंद केजरीवाल ने बताया कायराना हरकत

वहीं, आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घटना को ‘लोगों की कायराना हरकत’ बताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं. आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार उन लोगों के मंसूबे पूरे नहीं होने देगी. पंजाब के सब लोगों के साथ मिलके हर हालत में शांति क़ायम रखी जाएगी और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी.”

ब्लास्ट पर कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान

इससे पहले पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टर अमरिंदर सिंह ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था, मोहाली में खुफिया मुख्यालय में विस्फोट के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं आई। हमारे पुलिस बल पर यह कायराना हमला बेहद चिंताजनक है और मैं सीएम से आग्रह करता हूं कि इसकी जांच हो, ताकि अपराधियों को जल्द से जल्द न्याय के कटघरे में खड़ा किया जा सके।

बता दें कि मोहाली में पंजाब पुलिस की खुफिया (इंटेलिजेंस) इकाई के मुख्यालय की बिल्डिंग पर रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (RPG) से धमका किया गया. इस धमाके में बिल्डिंग की तीसरी मंजिल के शीशे टूट गए.

वहीं , मोहाली पुलिस की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, एसएएस नगर में पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर में धमाका रात करीब 7:45 बजे हुआ. इस घटना में अब तक किसी के हताहत होने या संपत्ति के नुकसान की सूचना नहीं है.