मोहाली की निजी यूनिवर्सिटी में हंगामा, छात्रा ने 60 छात्राओं की आपत्तिजनक वीडियो बनाकर की वायरल, 8 ने की खुदकुशी की कोशिश

mohali

मोहाली स्थित निजी यूनिवर्सिटी में छात्राओं की आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद शनिवार देर रात करीब ढाई बजे हंगामा मच गया। दरअसल, यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक छात्रा ने दूसरी 60 छात्राओं की आपत्तिजनक वीडियो बना दी और शिमला में एक युवक को भेज दी।

जिसके बाद युवक ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। बताया जा रहा है कि मामले का पता चलने के बाद हॉस्टल में रहने वाली आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया। जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में पहुंची।

हालांकि गुस्से में आई छात्राएं पुलिस पर भी भड़क गई. इतना ही नहीं उन्होंने पुलिस का विरोध भी किया और उनकी गाड़ियों से तोड़फोड़ भी की।

मामले में FIR दर्ज

वहीं, मामले में आरोपित छात्रा को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। यही नहीं पुलिस ने इस लड़की के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की है।

उधर, जिन लड़कियों ने खुदकुशी की कोशिश की थी उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, इनमें से एक लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है।

शुरुआती जांच में ये भी पता चला कि ये लड़की लंबे समय से छात्राओं का वीडियो बना रही थी और अपने फ्रेंड को भेज रही थी। वहीं, इस मामले में यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर लड़कियों ने कार्रवाई कि बजाय मामले को दबाने का भी आरोप लगाया है ।