मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर, CM योगी ने जाना हाल, PM मोदी ने अखिलेश को फोन कर मदद का दिया भरोसा

mulayam singh

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक- संरक्षक मुलायम सिंह यादव को अचानक स्वास्थ्य खराब होने के बाद गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

सूत्रों के अनुसार, मेदांता में भर्ती मुलायम सिंह यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई और रविवार को उन्हें आईसीयू में भेज दिया गया। बताया जा रहा है संक्रमण के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करा गया था। अस्पताल में स्वास्थ्य जांच के दौरान उनके ऑक्सीजन स्तर के कम होने पर आईसीयू में भेजा गया है।

वहीं, सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को फोन कर मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य का हालचाल जाना। इस दौरान पीएम मोदी ने उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

प्रधानमंत्री के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव की तबियत रविवार काे अचानक बिगड़ने पर उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। सीएम योगी ने अखिलेश यादव से फोन पर बात वयोवृद्ध समाजवादी नेता की कुशलक्षेम पूछी। साथ ही उन्होंने मुलायम यादव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सपा के अध्यक्ष से बात कर मुलायम की तबीयत के बारे में पूछा। राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, “उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, मुलायम सिंह यादव जी के अस्वस्थ होने की जानकारी मिलने पर मैंने उनके पुत्र अखिलेश यादव जी से फोन पर बात करके उनका कुशल क्षेम जाना है। ईश्वर से यही प्रार्थना है कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ हों।”