महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, राहुल गांधी ने कहा ये देश गरीबों का है…

देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने एक बार फिर महंगाई के खिलाफ हल्ला बोला। दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस ने हल्ला बोल रैली की, जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि देश में मीडिया प्रेस और इंस्टीट्यूशन सरकार के दबाव में है। जिस वजह से हमारे पास जनता के बीच जाकर सच बताने के अलावा कोई रास्ता नहीं है। राहुल गांधी ने कहा यहां 10-15 अमीर लोग जो सपना चाहें देख सकते हैं लेकिन यह देश उद्योगपतियों का नहीं गरीबों का है।



राहुल गांधी ने कहा नफरत डर का एक रुप है और जिसको डर होता है उसी के दिल में नफरत पैदा होती है, हिंदुस्तान में डर बढ़ता जा रहा है। भविष्य का डर, महंगाई का डर और बेरोजगारी का डर बढ़ता जा रहा है, इसके कारण हिंदुस्तान में नफरत बढ़ती जा रही है।

कुछ महीनों बाद आपने देखा कि आपकी जेब से निकाला गया करोड़ रुपए… देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों का कर्जा माफ किया गया। किसान का कर्जा माफ नहीं करेंगे। किसानों के खिलाफ काले कानून लाएंगे। कहेंगे कि ये कानून उनके फायदे के लिए हैं। अगर किसान के फायदे के लिए हैं तो हिंदुस्तान में किसान क्यों इसके खिलाफ है।

राहुल गांधी ने कहा मोदीजी ने नोटबंदी की इससे किसी गरीबों का फायदा हुआ उन्होंने गरीबों की जेब से पैसा निकाला और गरीबों से कहा कि कालेधन के खिलाफ लड़ाई है।  

राहुल गांधी ने कहा अभी किसी ने कहा कि मोदीजी प्रधानमंत्री है। लेकिन, उन दो उद्योगपतियों के बिना मीडिया के समर्थन के बिना मोदीजी प्रधानमंत्री नहीं हो सकते।