मशहूर एक्टर और स्क्रिप्ट राइटर शिव सुब्रमण्यम का निधन

एक्टर और स्क्रिप्ट राइटर शिव सुब्रमण्यम का रविवार रात निधन हो गया। अपने शानदार करियर के दौरान, उन्हें परिंदा के लिए सर्वश्रेष्ठ स्क्रीन राइटिंग और हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी के लिए बेस्ट स्टोरी के फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

साल 1989 से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा में आए शिव सुब्रमण्यम ने अपने पूरे करियर में फिल्मों और टीवी शो में काम किया। विधु विनोद चोपड़ा की तरफ से डायरेक्ट की गई परिंदा में जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, नाना पाटेकर और अनुपम खेर शामिल थे, जिसकी स्क्रिप्ट शिव सुब्रमण्यम ने लिखी थी।

शिव सुब्रमण्यम के निधन किस वजह से हुआ इस बारे में कुछ पुष्टि नहीं हो पाई है। फिल्ममेकर बीना सरवर और निर्देशक हंसल मेहता सहित अन्य लोगों ने उनके निधन के बारे में ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है।

शिव सुब्रमण्यम ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया था। उन्होंने कलर्स पर टीवी शो मुक्ति बंधन में बिजनेस मिस्टर आईएम विरानी की भूमिका भी निभाई। उनकी कुछ सबसे हालिया भूमिकाएं मीनाक्षी सुंदरेश्वर और नेल पॉलिश में हैं। अभिनेता ने रॉकी हैंडसम, उंगली, कामिनी, 1942: ए लव स्टोरी और 2 स्टेट्स जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया।