मधुर-अरिजीत के बाद ‘बाहुबली’ के ‘कटप्पा’ सत्यराज और तृषा को भी हुआ कोरोना, प्रियदर्शन संक्रमित होने के बाद चेन्नई के अस्पताल में भर्ती

देश में एक बार फिर कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में कई सेलेब्स भी इसकी चपेट में आए हैं। सेलेब्स की इस लिस्ट में सिंगर अरिजीत सिंह, डायरेक्टर मधुर भंडारकर, प्रियदर्शन, यूट्यूबर आशीष चंचलानी के बाद अब साउथ के एक्टर सत्यराज और तृषा का नाम भी जुड़ गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म मेकर प्रियदर्शन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। वहीं अरिजीत सिंह ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को दी है।

हम बिल्कुल ठीक हैं: अरिजीत सिंह

अरिजीत सिंह ने पोस्ट में लिखा, “मेरा और मेरी पत्नी का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। हम दोनों बिल्कुल ठीक हैं और होम क्वारैंटाइन हैं।”

मैं फुली वैक्सीनेटेड हूं: मधुर भंडारकर

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं फुली वैक्सीनेटेड हूं, लेकिन हल्के लक्षण महसूस कर रहा हूं। मैं घर पर होम क्वारैंटाइन हूं। जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया जाकर अपना टेस्ट करवाएं। सभी लोग सुरक्षित रहें और कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करें।”

बाहुबली’ फेम कटप्पा और तृषा भी संक्रमित

‘बाहुबली’ फिल्‍म में कटप्पा का किरदार निभाकर दुनियाभर में मशहूर होने वाले सत्यराज को भी चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिल्ममेकर वामसी शेखर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सत्‍यराज के कोविड-19 पॉजिटिव होने की पुष्‍ट‍ि की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सत्यराज को चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक्‍टर को 7 जनवरी की शाम को अस्पताल ले जाया गया था और फिलहाल वहीं उनका इलाज चल रहा है। एक्‍टर की हेल्‍थ को लेकर अभी कोई अपडेट सामने नहीं आई है। कोविड -19 संक्रमित होने के बाद सत्‍यराज पहले अपने घर में ही क्वारैंटाइन थे। हालांकि, जब उनमें संक्रमण के गंभीर लक्षण दिखने लगे तो उन्‍हें तत्‍काल अस्पताल ले जाया गया। वहीं तृषा ने अपने संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है।