भोपाल : उमा भारती ने शराब की दुकान में घुसकर की तोड़फोड़, बोतलों पर बरसाए पत्थर, देखें वीडियो

uma bharti

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने भोपाल के बीएचईएल इलाके में एक शराब दुकान पर पहुंचकर अपने समर्थकों के साथ शराब का उग्र विरोध किया। यही नहीं उन्होंने दुकान में एक पत्थर भी दे मारा।

वहीं, इस घटना का वीडियो उमा भारती ने खुद ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, “भोपाल के बीएचईएल स्थित बरखेड़ा पठानी क्षेत्र में श्रमिकों की बस्ती में शराब की दुकानों की श्रंखला हैं, जो एक बड़े अहाता में लोगों को शराब परोसते हैं। यह मजदूरी की बस्ती है और पास में मंदिर और छोटे बच्चों के स्कूल हैं। यहां पर शराब पीने वाले व्यक्ति आसपास की महिलाओं और लड़कियों को भी परेशान और लज्जित करते हैं।”

बता दें कि पिछले कई दिनों से शराबबंदी लागू करने की मांग करती आ रही हैं सुश्री भारती ने लिखा है कि मजदूरी की पूरी कमायी इन दुकानों में फूक दी जाती है। यहां के निवासियों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन प्रशासन ने हर बार बंद करने का आश्वासन दिया।

लेकिन कई साल हो गए, यह नहीं हो पाया। उमा भारती ने कहा कि आज उन्होंने प्रशासन को चेतावनी दी है कि एक सप्ताह के अंदर दुकान और अहाता बंद कर दिया जाए।