भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

साउथ अफ्रीका ने भारत के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। 17 खिलाड़ियों के इस स्क्वाड में कप्तान टेम्बा बवुमा की वापसी हुई है, वहीं पहले टेस्ट में लाजवाब गेंदबाजी करने वाले मार्को जेनसन भी टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।

इसके अलावा वेन पार्नेल, सिसांडा मगला और जुबैर हमजा भी टीम में शामिल हैं। साउथ अफ्रीका और भारत के बीच वनडे सीरीज का आगाज 19 जनवरी को खेले जाने वाले पहले मैच से होगा। सीरीज का दूसरा मुकाबला 21 जनवरी और तीसरा मैच 23 जनवरी को खेला जाएगा।

इस टीम के टेम्बा बावुमा कप्तान होंगे जबकि केशव महाराज उप-कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे। हाल ही में टेस्ट क्रिकेट छोड़ने वाले क्विंटन डी कॉक को भी चुना गया है। ड्वेन प्रिटोरियस की टीम में वापसी हुई है, मगर चोटिल होने की वजह से एनरिक नॉर्टजे को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

टीम : टेम्बा बावुमा (कप्तान), केशव महाराज (वीसी), क्विंटन डी कॉक, जुबैर हमजा, मार्को जेनसेन, जेनमैन मालन, सिसांडा मगला, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, वेन पार्नेल, एंडिले फेहलुकवेओ, ड्वेन प्रिटोरियस, कागिसो रबाडा , तबरेज़ शम्सी, रस्सी वैन डेर डूसन, काइल वेरेने