बहादुरगढ़: छोटे भाई ने की अपने ही बड़े भाई के घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, 4 घायल

हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले में एक शख्स ने अपने ही बड़े भाई और उसके परिवार के लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने से उसके भाई की मौत हो गई, जबकि परिवार के 3 सदस्यों के अलावा एक पड़ोसी गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायलों को पहले शहर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और फिर उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मूलरूप से झज्जर जिले के गांव बहराना निवासी राजेन्द्र (55) अपने परिवार के साथ बहादुरगढ़ के लाइनपार थाना एरिया में पड़ने वाली वत्स कॉलोनी में रहते हैं। राजेन्द्र के घर के पास ही उसके छोटे भाई विजय ने बिल्डिंग मैटेरियल का काम किया हुआ है। सोमवार की रात करीब पौने 11 बजे राजेन्द्र अपने परिवार के साथ घर में खाना खा रहे थे। तभी उनका छोटा भाई विजय शराब के नशे में धुत्त उनके घर के बाहर पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा।

गालियों की आवाज सुनकर उन्होंने अपने घर का दरवाजा बंद कर लिया तो विजय दीवार फांदकर घर में घुसा और अंधाधुंध फायरिंग करने लगा। 3 गोलियां लगने से राजेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी रतन कुमारी और बेटे अमित को दो-दो गोली लगी। 8 साल के छोटे बेटे मयंक को भी पैर में गोली मारी गई। वहीं बचाव करने आए राजेन्द्र के पड़ोसी दोस्त कुलदीप भी गोली लगने से घायल हुए हैं। चारों घायलों को रात में ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिस समय आरोपी विजय ने गोली चलाई, उस वक्त राजेन्द्र की बेटी तन्नू घर के अंदर ही एक कमरे में थी, जिसकी वजह से उसकी जान बच गई। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और केस दर्ज कर लिया। आरोपी विजय अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।