फिल्म Shamshera से Sanjay Dutt का फर्स्ट लुक आया सामने, 24 जून को होगा ट्रेलर रिलीज

शमशेरा के ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म से संजय दत्त का लुक सामने आ गया है। संजय दत्त फिल्म में निगेटिव रोल निभाते नजर आएंगे। संजय दत्त का जो पोस्टर सामने आया है उसमें संजय दत्त छोटे बालों में नजर आ रहे हैं, माथे पर महादेव का तिलक और हाथ में चाबुक भी दिख रही है। इस फिल्म में उनका किरदार एक दारोगा का है जिसका नाम है ‘शुद्ध सिंह’।

दारोगा शुद्ध सिंह के रूप में ‘संजय दत्त’ अपना परिचय देते हुए उन्होंने लिखा, “शमशेरा का जश्न केवल अपने नजदीकी थिएटर में मनाएं।” पोस्टर में संजय दत्त पुलिस की वर्दी पहने हुए हैं।

अपने कैरक्टर के बारे में बात करते हुए, संजय दत्त ने कहा था, ” विलेन की भूमिका निभाना हमेशा रोमांचक होता है क्योंकि आप नियमों को तोड़ते हैं। मुझे एहसास हुआ कि जब आप विलेन की भूमिका निभाते हैं, तो वास्तव में बहुत मेहनत करनी होती है।

संजय ने आगे कहा- आप कागज से एक कैरक्टर ले सकते हैं और इसे अपनी इच्छानुसार निभा सकते हैं। जब मैं एक विलेन की भूमिका निभाता हूं तो मुझे बहुत मज़ा आता है और मैं भाग्यशाली हूं कि लोगों ने अब तक एक विलेन के रूप में पसंद किया है। शमशेरा 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।