फिल्म ‘RRR’ के एक्टर राम चरण ने की यूक्रेन में फंसे सिक्योरिटी गार्ड की मदद, भेजी दवा, पैसे और अन्य जरूरी चीजें

ram charan

रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध अभी भी जारी है। लगातार कई दिनों से जारी इस जंग के कारण यूक्रेन में दवा और अन्य जरूरी सामान खत्म हो रहा है। इस बीच फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में नजर आने वाले साउथ के एक्टर राम चरण ने अपने सुरक्षा स्टाफ के सदस्य के लिए दवा, पैसा और अन्य जरूरी चीजें भेजीं।

दरअसल, यूक्रेन के रस्टी नाम के शख्स द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा है। कुछ दिन पहले इंटरनेट पर एक वीडियो पोस्ट करने वाले रस्टी ने दवा और अन्य जरूरी सामान भेजने के लिए राम चरण को धन्यवाद दिया।

रस्टी ने कहा, “राम चरण यहां अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे और हमारे देश में रहने के दौरान मैंने उनके बॉडी गार्ड के रूप में काम किया। युद्ध शुरू होते ही उन्होंने मुझे फोन किया। मैंने अपनी पत्नी की बीमारी और दवाओं की कमी के बारे में जिक्र किया।”

वीडियो में राम चरण ने कहा, “मेरी पीड़ित पत्नी की मदद करने के लिए दवा भेजी, साथ ही कुछ अन्य आवश्यक चीजें भेजीं। मैं उन्हें अपने दिल के नीचे से धन्यवाद देता हूं।” राम चरण, (जिन्होंने आरआरआर में अभिनय किया) ने यूक्रेन और बुल्गारिया में कुछ दृश्यों के साथ पूरे भारत में बड़े पैमाने पर शूटिंग की थी।

आरआरआर की शूटिंग के दौरान यूक्रेन में रहने के दौरान, राम चरण को रस्टी नामक एक सुरक्षा व्यक्ति ने सहायता प्रदान की, जो मूल रूप से यूक्रेनियन है। जैसे ही युद्ध छिड़ा, राम चरण रस्टी के बारे में चिंतित थे और इसलिए युद्ध के परिदृश्य के बीच उनकी भलाई के बारे में जानने के लिए उन्हें बुलाया था।

रस्टी ने यह भी उल्लेख किया कि स्थिति हाथ से बाहर है। राम चरण ने उस व्यक्ति की पत्नी के लिए दवा के साथ कुछ जरूरी सामान भी भेजी। राम चरण की इस दरियादिली की हरकत को इंडस्ट्री के लोग काफी पसंद कर रहे हैं।