फिर फिसली नवजोत सिंह सिद्धू की जुबान, प्रेस कॉन्फ्रेंस में निकला अपशब्द

GOOGLE

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को चंडीगढ़ में प्रेसवार्ता की। इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई। समाचार एजेंसी एएनआई ने सिद्धू का यह वीडियो जारी किया है। वीडियो में सिद्धू एक पत्रकार के सवाल का जवाब दे रहे हैं। पत्रकार ने सिद्धू से केंद्र सरकार द्वारा लेबर कार्ड वितरण से जुड़ा सवाल पूछा। जवाब देते वक्त सिद्धू की जुबान अचानक फिसल गई और अशब्द निकल गया। सिद्धू ने कहा कि हमारी योजना लेबर कार्ड से अलग है। हमारी योजना अर्बन रोजगार गारंटी है। किसी ने आज तक नहीं दी है। इसी दौरान उनके मुंह से अपशब्द निकला।

नवजोत सिंह सिद्धू ने टिकट आवेदन प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। इच्छुक दावेदार 10 हजार रुपये आवेदन शुल्क देकर प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 20 दिसंबर तय की गई है। उम्मीदवारों पर अंतिम फैसला कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी लेगी। इसी हफ्ते कांग्रेस ने सिद्धू को चुनाव समिति का अध्यक्ष बनाया है।

कांग्रेस चुनाव समिति की पहली बैठक में टिकट वितरण के सभी अधिकार केंद्रीय स्क्रीनिंग कमेटी को दिए जने का फैसला लिया गया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि टिकट उसी को मिलेगा, जो योग्य होगा। बैठक में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और कैंपेन कमेटी के चेयरमैन सुनील जाखड़ भी मौजूद रहे। चुनाव समिति की बैठक में टिकटों को लेकर चर्चा के साथ ही चुनाव की व्यापक रणनीति बनाई गई। सिद्धू ने बैठक के बाद कहा कि पंजाब में जुगाड़ नीति नहीं चलेगी, जो भी काम होगा नीतिबद्ध तरीके से किया जाएगा।