प्रधानमंत्री मोदी ने की ‘The Kashmir Files’ की तारीफ, बोले- ऐसी फिल्मों से सच्चाई पता चलती है

भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल ने चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज कर सत्ता में वापसी करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा का मंगलवार को जोरदार अभिनंदन किया।

संसदीय दल की बैठक की शुरुआत में महान गायिका लता मंगेशकर के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा गया। संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने ‘The Kashmir Files’ का जिक्र भी किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आजादी के बाद की प्रमुख घटनाओं, हस्तियों पर फिल्म बननी चाहिए। जैसे कश्मीर फाइल्स बनी है, इससे लोगों को सच्चाई पता चलती है और ये समझ आता है कि किस घटना के लिए कौन जिम्मेदार था और उन लोगों के कारनामे लोगों के सामने भी आना चाहिए, अगर किसी ने कुछ गलत किया हो तो जिन्होंने अच्छा किए उसके बारे में भी लोगों को पता रहना चाहिए।

पीएम मोदी ने कहा, ‘महात्मा गांधी के विचार और आदर्शों को बताने वाली और अच्छी फिल्में बननी चाहिए थी जिससे दुनिया के लोग उनके बारे में और ज्यादा से ज्यादा जान सकें।’ इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी नेताओं को जीत का मंत्र भी दिया। संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने परिवारवाद को लोकतंत्र का सबसे बड़ा दुश्मन बताया।

पीएम मोदी ने कहा कि हालिया चुनावी नतीजों ने साबित कर दिया कि ये परिवारवाद के खिलाफ जनादेश है। पीएम मोदी ने कहा कि अगर किसी की उम्मीदवारी खारिज हुई तो यह मेरी जिम्मेदारी है। यूक्रेन से निकासी पर जानकारी दी। सांसदों को संदेश दिया कि पार्टी में पारिवारिक राजनीति की अनुमति नहीं होगी, अन्य पार्टियों में वंशवाद की राजनीति के खिलाफ लड़ा जाएगा