पानीपत के विधायक प्रमोद विज की गाड़ी में युवक ने लगाई आग, CCTV में कैद हुई वारदात

चंडीगढ़ में हरियाणा एमएलए हॉस्टल में पानीपत के बीजेपी विधायक प्रमोद विज की गाड़ी में मंगलवार रात को किसी अज्ञात युवक ने आग लगा दी। वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। फुटेज में दिखा रहा है कि एक युवक गाड़ी का शीशा तोड़कर आग लगा रहा है।

युवक ने लाल जैकेट पहनी हुई है। शीशे पर बार-बार वार करके उसे तोड़ा और उसने आग लगाने के लिए कोई पेट्रोल गाड़ी में डाला, फिर लाइटर से आग लगाकर भाग गया। यह घटना रात 12 बजकर 16 मिनट की है।

हालांकि अभी तक चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। लेकिन घटना से हरियाणा एमएलए हॉस्टल में पुलिस सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है। चंडीगढ़ पुलिस ने एमएलए हास्टल में लगे सीसीटीवी की फुटेज निकाल ली है।

पानीपत के विधायक प्रमोद विज की फॉर्च्यूनर गाड़ी एमएलए हॉस्टल के बाहर खड़ी थी। वे मंगलवार को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आए थे। रात्रि ठहराव के दौरान रात 12 बजे युवक ने शीशा तोड़ा और उसके बाद गाड़ी में आग लगा दी।

गाड़ी पूरी तरह से जलकर राख हो गई। सेक्टर तीन की थाना पुलिस ने सीसीटीवी रिकॉर्ड निकाल लिया है। पीड़ित पक्ष की ओर से सेक्टर तीन थाने में शिकायत दे दी गई है। पुलिस आरोपी की शिनाख्त करने में जुटी है। आग लगाने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।