पंजाब: फतेहगढ़ साहिब में गाड़ियां का फ्रॉड, कंपनी की 87 कारों को कबाड़ दिखाकर 85 लाख में बेचा

पंजाब में फतेहगढ़ साहिब पुलिस ने एक कार कंपनी के बड़े कारनामे का पर्दाफाश किया है। इस कंपनी के अधिकारी ने मानसा के कार डीलरों के साथ मिलकर कंपनी की 87 कारों को कबाड़ दिखाकर 85 लाख में बेचा दिया। जिसके बाद डीलरों ने जाली आरसी बनाकर इन कारों को करोड़ों रुपये में बेचा।

पुलिस ने इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से 40 कारें बरामद की हैं। डीआईजी रोपड़ रेंज गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि फतेहगढ़ साहिब के एसएसपी डॉ. रवजोत कौर ग्रेवाल ने  इस पूरे मिशन को अंजाम दिया। जिसमें पता चला कि पटियाला के बहादुरगढ़ रोड पर एटेलियर ऑटोमोबाइल्स कंपनी है। जिन्होंने 2019 में आई बाढ़ का फायदा उठाकर 87 कारों को कंडम दिखाया और मानसा की पुनीत ट्रेडिंग कंपनी के कार डीलर पुनीत गोयल और उनके साथियों ने 85 लाख रुपये में कबाड़ के दाम पर ये कारें खरीदीं।

पुनीत गोयल के पिता राजपाल सिंह और इस काम का मास्टरमाइंड जसप्रीत सिंह उर्फ रिंकू, बठिंडा के आरटीए एजेंट नवीन कुमार भी इसमें शामिल थे, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पुनीत गोयल अभी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। इनके पास से 8 सियाज, 2 स्विफ्ट, 8 स्विफ्ट डिजायर, 4 बोलिनो, 3 ब्रीजा, 10 ऑल्टो के-10, 2 सेलेरियो, 1 अर्टिगा, एस क्रॉस और इग्निस वाहन बरामद की गईं।