पंजाब के बाद अब बुधवार को गोवा में AAP के मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान करेंगे केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल बुधवार को गोवा में AAP के मुख्यमंत्री चेहरे का एलान करेंगे। आज सीएम केजरीवाल शाम को गोवा पहुंचेंगे और कल सुबह 11 बजे पणजी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी के सीएम चेहरा की घोषणा करेंगे।

गोवा में आप इस बार विधानसभा का चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ रही है। केजरीवाल ने गोवा में सरकार बनाने का दावा किया है। पंजाब के लिए आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को सीएम के चेहरे का एलान कर दिया।

अरविंद केजरीवाल ने आज एलान किया, “पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए AAP की तरफ से पंजाब के अगले सीएम और पार्टी का सीएम चेहरा औपचारिक रूप से भगवंत मान जी हैं।” इस एलान के बाद अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान को गले लगाकर बधाई भी दी।

अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में गोवा के लिए कई एलान किए. केजरीवाल ने गोवा के लोगों से वादा किया कि उनकी सरकार बनी तो गोवा में ईमानदार सरकार बनाएंगे सब बच्चों को रोजगार देंगे जिन को रोजगार नहीं मिलेगा उनको 3000 महीना बेरोज़गारी भत्ता देंगे।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि सरकार बनने के 6 महीने के अंदर हम माइनिंग शुरू करेंगे, लैंड राइट को लेकर भी काम करेंगे बहुत परिवार ऐसे हैं जिनको जमीन का मालिकाना हक मिलना चाहिए।