पंजाब के जालंधर में ट्रिपल मर्डर, पति-पत्नी और बेटी की हत्या, बंद घर से मिले 3 शव

पंजाब के जालंधर जिला में रूपनगर की पावर कॉलोनी में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। एक बंद घर से तीन शव मिले हैं। जबकि चार सदस्यों वाले घर से बेटा अभी गायब है। सभी शवों पर तेजधार से काटने के निशान हैं।

पावर कॉलोनी के क्वार्टर से रिटायर अध्यापक, उनकी पत्नी व डॉक्टर बेटी का बड़ी बेरहमी से कत्ल किया गया है। घटना के बारे में तब पता चला जब सरकारी घरों में ही रहने वाले लोगों को बदबू आने लगी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में 112 पर फोन करके दी।

शिकायत पर जब पुलिस ने पावर कॉलोनी में आकर घर को खोला तो सबसे पहले सरकारी अस्पताल श्री आनंदपुर साहिब में तैनात डॉक्टर चरणप्रीत कौर का शव ड्राइंगरूम में ज़मीन पर पड़ा देखा, जबकि डॉक्टर चरणप्रीत के पिता रिटायर अध्यापक हरचरण सिंह तथा माता परमजीत कौर के शव बेड पर खून से लथपथ पड़े थे।

घर से परिवार का चौथा सदस्य मास्टर हरचरण सिंह का बेटा प्रभजोत सिंह गायब हैं। पुलिस को अभी उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलने पर खुद मौका देखने के लिए एसएसपी, डीएसपी समेत सभी पुलिस अधिकारी पहुंचे थे। मौके का मुआयना करने के बाद एसएसपी डॉक्टर संदीप गर्ग ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला है। पुलिस इस मामले को सीधे कत्ल का मामला दर्ज कर रही है। मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर सुबूत जुटाए जा रहे हैं।