पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड पर दिल्ली पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- सिद्धू मूसेवाला पर हमला करने वाले सभी आरोपी गिरफ्तार…  

दिल्ली पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, पुलिस ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि स्पेशल सेल ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अंजाम देने वाले दो शूटर समेत तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को गुजरात के कच्छ इलाके से गिरफ्तार किया है, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हत्थे चढ़े न तीनों शूटर में से एक का नाम प्रियव्रत उर्फ फौजी है , जिसे सिद्धू मूसेवाला की हतिया का मास्टरमाइंड माना जा रहा है, आरोप है कि प्रियव्रत ने ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश और प्लानिंग की थी। वहीं हत्या के समय प्रियव्रत गोल्डी बरार के संपर्क में था वह मूसेवाल की हत्या से पहले फतेहगढ़ के एक पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी में भी नजर आ रहा था।


दिल्ली पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल एक अन्य शूटर कशिश उर्फ कुलदीप को भी गिरफ्तार किया है।

बता दें कि आरोपी कुलदीप हरियाणा के झज्जर का रहने वाला है। कुलदीप भी सिद्दू मूसेवाला की हत्या में शामिल था और कशिश भी फतेहगढ़ में सीसीटीवी में नजर आ रहा था, दिल्ली ने जिस तीसरे शूटर को गिरफ्तार किया है, उसका नाम केशनव कुमरा है। केशव ने ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सभी शूटर्स को भागने में उनकी मदद की थी।

आरोपियों से बरामद हुए कई हथियार- दिल्ली पुलिस

वहीं सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार 2 मुख्य शूटरों सहित 3 लोगों के पास से बड़ी संख्या में हथियार और विस्फोटक भी बरामद हुए हैं, जिनमें 8 ग्रेनेड, 3 पिस्तौल और लगभग 50 गोलियां शामिल हैं।