न्यूयॉर्क में सबवे स्टेशन पर गोलीबारी मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, संदिग्ध आरोपी गिरफ्तार

अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक सबवे स्टेशन पर गोलीबारी के आरोपी की पहचान होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले अमेरिकी पुलिस की ओर से आरोपी हमलावर का नाम और तस्वीर जारी की गई थी।

फिलहाल अमेरिकी पुलिस ने ब्रुकलिन के सबवे स्टेशन पर अंधाधुन गोलियां चलाने वाले शख्स का नाम फ्रैंक जेम्स बताया है, जो एक अश्वेत नागरिक है और उसकी उम्र 62 साल बताई है।

फ्रैंक जेम्स ने न्यू यॉर्क शहर के ब्रुकलिन मेट्रो स्टेशन पर भीड़ पर अंधाधुन गोलियां चला कर 10 यात्रियों को घायल कर दिया था। पुलिस के अनुसार बताया गया है कि संदिग्ध ने मंगलवार सुबह ब्रुकलिन के 36वें स्ट्रीट स्टेशन पर दो स्मोक ग्रेनेड में विस्फोट किया और एक हैंडगन से गोलियां चलाईं। जिसमें 10 लोग गोली लगने की वजह से घायल हुए और गोलीबारी की घटना से हुई भगदड़ से कुल 29 लोग घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि न्यूयॉर्क पुलिस को ब्रुकलिन में एक खाली यू-हॉल वैन मिली थी, जिसकी जानकारी और लाइसेंस प्लेट नंबर उस वाहन से मेल खा रहे थे, जिसकी मंगलवार को एक सबवे स्टेशन पर हुई गोलीबारी के संबंध में तलाश हो रही थी।

बता दें कि गैस मास्क पहन कर पहुंचे एक हमलावर ने 12 अप्रैल को ब्रुकलिन में एक सबवे ट्रेन को अपना निशाना बनाते हुए उसमें धुआं छोड़ने के बाद कम से कम 10 लोगों को गोली मार दी थी।