नया साल और पहला सोमवार, भाजपा का चक्का जाम,लोगों को “काम” पर जाने में हो रही देरी…

नया साल और शनिवार और रविवार की छुट्टी के बाद दिल्ली के लोगों को अपने-अपने काम पर जाने में देरी हो रही है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली सरकार की नई एक्साइज़ पॉलिसी के खिलाफ दिल्ली की सड़को पर चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन किया है।

बता दें दिल्ली सरकार की नई एक्साइज़ पॉलिसी के अंतर्गत दिल्ली में तकरीबन 849 नई शराब की दुकानें खोली जा रही है, और नई पॉलिसी के तहत हर वार्ड में शराब की 3 नई दुकानें होंगी । वहीं दिल्ली सरकार की इस नई पॉलिसी के तहत दिल्ली की भारतीय जनता पार्टी सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। वहीं BJP के सड़को पर उतरने से रास्तों में लंबा जाम लग गया है।

दिल्ली सरकार ने एक भी स्कूल नहीं खोले और शराब की दुकानें खोल रही हैं- गुप्ता

वहीं बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने  दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने 500 स्कूल और 20 कॉलेज खोलने का वादा किया था। लेकिन एक भी नहीं खोला और सरकार 850 शराब की दुकानें खोल दी है।

दिल्ली में लागू हैं कई पाबंदिया…

बता दें दिल्ली सरकार ने बीते साल के आखिरी सप्ताह में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से नाइट कर्फ्यू का एलान किया था और साथ ही मेट्रो और बसों में आधी संख्या के साथ सफर करने के दिशा निर्देश जारी किए थे। जिस वजह से दिल्ली के लोगों को मेट्रो के बाहर लंबी लाइन और बसों में अपनी बारी आने पर चढ़ने का लंबा इंतजार करना पड़ता है। वहीं भारतीय जनता पार्टी का दिल्ली सरकार के खिलाफ ये चक्का जाम आम लोगों के लिए बहुत महंगा पड़ रहा है। दिल्ली वासियों को साल के पहले सोमवार को ही दफ्तर जानें में देरी हो रही है।