नगर निगम चुनाव में जीत पर अरविंद केजरीवाल का चंडीगढ़ में रोड शो, आप के 14 पार्षदों को दिलाई शपथ

arvind kejriwal

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को नगर निगम चुनावों में पार्टी की जीत पर चंडीगढ़ में रोड शो निकाला जो सैक्टर-22 अरोमा प्वाईंट से शुरू होकर सैक्टर-23 पर समाप्त हुआ।

इस मौके पर केजरीवाल के साथ सभी 14 निर्वाचित पार्षद, पार्टी सांसद भगवंत मान, दिल्ली के विधायक राघव चड्ढा, पार्टी के चंडीगढ़ के सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा और सैंकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता वाहनों पर सवार होकर निकले।

उन्होंने रोड शो के दौरान सभी 14 पार्षदों को लोगों के सामने की शपथ दिला दी और कहा कि पार्टी हमारी मां के समान है। ऐसे में सभी पार्षद शपथ लें कि उनमें से कोई भी पार्टी के साथ गद्दारी नहीं करेगा और जो विश्वास के लोगों आप पर किया है उसे कभी टूटने नहीं देंगे।

इस दौरान सभी पार्षदों ने केजरीवाल के साथ एक सुर में कहा “मैं ईमानदारी से लोगों के लिए काम करूंगा। न कोई गलत काम करूंगा और न किसी को करने दूंगा। चंडीगढ़ के लोग हमारा परिवार है क्योंकि हम पर भरोसा कर चुनाव में जीत दिलाई है, इस भरोसे को कभी नहीं तोड़ेंगे। मैं कभी आम आदमी पार्टी छोड़ूंगा और न ही कभी गद्दारी करूंगा।”

वहीं, अरविंद केजरीवाल ने कहा, “हमें सबका काम करना है ये सभी अपने लोग हैं। चंडीगढ़ को देश का सबसे सुंदर शहर बनाना है। स्कूल, स्वास्थ्य सब सुविधाओं को दुरुस्त करना है। हमारे पार्षद लोगों के लिए काम करेंगे।”

बता दें कि गत 24 दिसंबर को निगम की 35 सीटों के लिए मतदान हुआ था और 27 दिसंबर को हुई मतगणना में आप 14 सीटें लेकर सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरी थी। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 12 और कांग्रेस को 8 और शिरोमणि अकाली दल को एक सीट पर जीत हासिल हुई थी।