दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल का हिमाचल दौरा, लोगों के साथ किया जनसंवाद, कहा- ‘एक बार पार्टी को मौका दें’

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हिमाचल प्रदेश के दौरे पर है

हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव धीरे-धीरे करीब आते जा रहे हैं, वहीं इसको लेकर राजनीतिक सर्गर्मियां भी तेज होती जा रही है। इसी को लेकर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को हिमाचल दौरे पर रहे, वहीं इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी उनके साथ मौजूद रहे । हिमाचल के हमीरपुर में अरिवंद केजरीवाल ने लोगों को संबोधित भी किया और अभिभावको और शिक्षकों के साथ शिक्षा संवाद भी किया।

अरविंद  केजरीवाल ने अपना संबोधन की शुरुआत भारत माता के जयकारे के साथ की और कहा कि मैं आज सभी के बीच शिक्षा के बारे में बात करने आया हूं, नवंबर में हिमाचल में विधानसभा चुनाव है, और यह एक चुनावी दौरा है, लेकिन मैं इस चुनावी दौरे के बीच में शिक्षा के बारे में बात करुंगा ।

केजरीवाल ने कहा कोई दूसरी पार्टी शिक्षा के बारे में बात नहीं करती है। सीएम केजरीवाल ने दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ करते हुए लोगों से कहा आप एक बार हिमाचल में आम आदमी पार्टी को मौका दे हम प्रदेश में शिक्षा के स्तर में सुधार ला देंगे।

वहीं इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी हिमाचल प्रदेश के TownHall में मौजूद रहें, सीएम मान ने भी लोगों को संबोधित किया और कहा हिमाचल के युवा में बहुत ही टैलेंट है।