दिल्ली AIIMS से आई लालू की तस्वीर, बेटी मीसा ने स्वास्थ्य को लेकर दी ये बड़ी जानकारी…

Lalu Yadav

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. यहां उनका इलाज जारी है और अब लालू की तबीयत में सुधार भी है. जहां एक तरफ हर कोई उनके स्वास्थ्य को लेकर अपडेट जानना चाह रहा है.

इस बीच लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर आरजेडी सुप्रीमो की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में लालू प्रसाद की तबीयत पहले से ज्यादा बेहतर नजर आ रही है और वह एक कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं.

उन्होंने बताया कि लालू यादव की तबीयत में काफी सुधार हुआ है. उन्होंने कहा, उनके पिता को हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला आती है.

शुक्रवार को मीसा भारती ने ट्वीट किया, “आप सब की दुआओं और AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से लालू यादव की तबीयत में काफी सुधार हुआ है. वे बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं और सहारा लेकर खड़े हो रहे हैं. हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू यादव से बेहतर कौन जानता है.”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, “अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू यादव की स्थिति अब काफी बेहतर है. कृप्या अफवाहों पर ध्यान ना दें. साथ बनाए रखें, दुआओं में लालू यादव को याद रखें.”