दिल्ली में आज भी बंद रहेंगे ये रास्ते, घर से निकलने से पहले पढ़ लें ट्रैफिक पुलिस की नई एडवाइजरी…

delhi traffic news

दिल्ली में आज भी ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने 15 जून के लिए एक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें यात्रियों को कुछ विशेष व्यवस्थाओं के कारण राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न मार्गों बचने के लिए कहा है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को सलाह दी है कि वे मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड पर जानें से बचें. ट्रैफिक पुलिस के अनुसार विशेष व्यवस्था के तहत सुबह 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक इन सड़कों पर आवाजाही संभव नहीं है.

इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड, क्यू प्वाइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन, मान सिंह रोड जंक्शन और क्लेरिज जंक्शन पर 5 घंटों तक आवागमन ठप रहेगा. पुलिस ने कहा कि सुबह 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक खास इंतजाम की वजह से यहां भारी ट्रैफिक मूवमेंट रहेगी.

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार गोल डाकखाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक और पृथ्वीराज रोड पर विशेष व्यवस्था के तहत नई दिल्ली के आगे बसों की आवाजाही बंद रहेगी.

वहीं, एक अन्य ट्वीट में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि कृपया विशेष यातायात व्यवस्था के कारण 2:15 बजे से 2:45 बजे के बीच एसपी मार्ग, धौला कुआं फ्लाईओवर और गुड़गांव रोड जाने से बचें. आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार और मंगलवार को भी दिल्ली के ट्रैफिक में भारी बदलाव किया गया था.