दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर CBI की छापेमारी, फोन और लैपटॉप किए जब्त

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी आरव गोपी कृष्ण के परिसरों के अलावा 29 स्थानों पर शुक्रवार को CBI ने छापा मारा।

वहीं सीबीआई के छापेमारी के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह छापेमारी राजनीति से प्रेरित है। इसके लिए ऊपर से आदेश आए थे। हमने कभी कुछ गलत नहीं किया और कोई भ्रष्टाचार नहीं किया, इसलिए हम किसी से डरते नहीं हैं।

सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई की टीम का व्यवहार बहुत अच्छा था। हमने सीबीआई अधिकारियों का जांच में पूरा सहयोग किया और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने बताया कि सीबीआई अधिकारी मेरा फोन और लैपटॉप और विभाग की कुछ फाइलें साथ लेकर गए हैं।

वहीं केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर इस पूरे मामले पर कहा था कि भ्रष्टाचारी जितना मर्जी ईमानदारी का चोला पहनले वह भ्रष्टाचारी ही रहता है। जिस दिन CBI को जांच दी उसी दिन शराब नीति वापस ली। अगर शराब नीति में कोई घोटाला नहीं था तो उसको वापस क्यों लिया? यह शिक्षा नहीं शराब की बात हो रही है। जनता को मूर्ख न समझे।

सत्येंद्र जैन जब भ्रष्टाचार में जेल गए आपने तब भी उनको बर्ख़ास्त नहीं किया। वह कहते हैं उनकी याददाश्त चली गई। एक्साईज मंत्री एक्सक्यूज मंत्री तो बन गए हैं लेकिन मैं आशा करता हूं कि कहीं उनकी भी याददाश्त न चली जाए।