दिनेश चड्ढा ने CM मान की सराहना की, पंजाब सरकार ने 31 दिसंबर 2021 तक के सभी बिजली बकाया बिल किए माफ

dinesh-chadha

आम आदमी पार्टी (आप) ने पंजाब के सभी घरेलू उपभोक्ताओं के बिजली के पिछले बकाये बिलों को माफ करने के मुख्यमंत्री भगवंत मान के फैसले की सराहना की है।

शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए आप विधायक दिनेश चड्ढा ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली आप सरकार ने पंजाब के सभी घरों के 31 दिसंबर,2021 तक के बिजली बिलों का बकाया माफ कर दिया है।

उन्होंने कहा कि लोगों में भ्रम था कि सरकार ने केवल दो किलोवाट के बिजली बिलों का बकाया माफ किया गया है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आम लोगों की समस्याओं को देखते हुए तुरंत संशय दूर किया और घोषणा की कि 31 दिसंबर 2021 तक के सभी घरेलू उपभोगताओं के बिजली बिल माफ किये जाएंगे।

वहीं, दिनेश चड्ढा ने कोंग्रेस व अकाली-भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि सत्ता में आने के लिए पिछली सरकारें हमेशा जनता से झूठे वादे कर उन्हें मूर्ख बनाती रही हैं। लेकिन आप सरकार आम लोगों की सरकार है और जनता के हर सुख दुख को अच्छे से समझती है।

उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री मान के नेतृत्व में आप सरकार लगातार जनता के हित में फैसले ले रही है। चुनाव से पहले लोगों को दी सभी गारंटियों को मान सरकार पूरा करेगी। अभी 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा पूरा किया है। बाकी की गारंटीयां भी एक-एक कर पूरी की जाएंगी।