जींद में रोहतक CIA व बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से एक पुलिसकर्मी घायल, ढाई करोड़ की लूट मामले में दी थी दबिश

jind

हरियाणा के जींद जिले के उचाना शहर के गांव पालवां में लुटेरोंं को पकड़ने आई रोहतक सीआईए-2 की टीम पर बदमाशों ने गोलियां चला दीं। बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी को गोली लगने से घायल हो गया।

वहीं, बताया जा रहा है कि एक बदमाश को भी इस दौरान गोली लगी है। घायल पुलिसकर्मी को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उचाना थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, रोहतक सीआईए-2 की टीम को सूचना मिली थी कि कुछ दिन पहले रोहतक के सेक्टर- एक में कैश वैन से 2 करोड़ 62 लाख रुपए लूटने वाले आरोपी जींद में छिपे हैं। इस सूचना के आधार पर सीआईए-2 की टीम शुक्रवार रात को उचाना के निकट गांव पालवां में पहुंची थी। उसी दौरान पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

रोहतक सीआईए के एएसआई अमित को गोली लगी। गोली लगने से एक बदमाश भी घायल हुआ, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए।

अन्य पुलिसकर्मियों ने घायल अमित को नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालात को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मुआयना किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।